क्योंकि ईससे अपने भी गुमनाम होते हैं । को बेटियों न मारो हौसलों को न सोने दे देवी बनाओ वक़्त को अपनी दिशा में मोड़ लो एक परिंदे के लिए शिकारी की चालों को समझना ज़रूरी है।

Hindi अपनी कमी को छुपाने के लिए किसी को गलत न बनाओ Poems